राहुल की जैकेट को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस का पटलवार, कहा- असली मुद्दों से ध्यान भटका रही है बीजेपी

  • January 31, 2018
Share:

मेघालय में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मेघालय में चुनावी अभियान की शुरूआत की. मंगलवार को चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए कांग्रेस पार्टी ने शिलोंग में ‘सेलिब्रेशन ऑफ पीस’ नाम से एक म्यूजिकल नाइट का आयोजन भी किया गया, जिसमें राहुल गाना गाता नजर आए. इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर ‘We Shall Over Come’…भी गाया.

हालाकि इस म्यूजिक शो में राहुल गांधी ने जो जैकेट पहनी उसपर राजनीति शुरू हो गई है. मेघालय बीजेपी ने दावा करते हुए कहा है कि म्यूजिकल नाइट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो जैकेट पहनी थी उसकी कीमत 63 हजार रूपये थे. मेघालय बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से राहुल और उस जैकेट की तस्वीर शेयर की गई है. बीजेपी ने ट्विटर पर जो पोस्ट किया है उसमें जैकेट की कीमत भी बताई गई है. पोस्ट में लिखा है कि राहुल की सूट-बूट की मेघालय सरकार, भ्रष्टाचार की आदी है. हमसे जवाब मांगने की बजाय कांग्रेस सरकार को अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए.  

बीजेपी के इस हमले का कांग्रेस ने भी जवाब दिया है. कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने कहा है कि बीजेपी के पास मुद्दों की कमी हो गई है और बीजेपी असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. रंजीत रंजन ने कहा कि चुनाव सामने है ऐसे में बीजेपी बेरोजगारी, किसानों के संकट जैसे असली मुद्दों को दबाना चाहती है.

रंजीत रंजन ने कहा कि क्या हम भी उन गुच्ची शॉलों के बारे में बात करें जो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहनते हैं. रंजीत रंजन ने कहा कि क्या हम उन सूट और चश्मे की बात करें जो पीएम पहनते हैं.

 

 

 

 

Tags


Comments

Leave A comment