राजस्थान लव जिहाद केस में 8 लोगों की गिरफ्तारी, शख्स को काटकर लगाई आग, वीडियो वायरल

MURDER (750 x 425)
  • December 7, 2017
Share:

राजस्थान के राजसमंद शहर में एक ऐसी घटना घटी है जिसे जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. राजसमंद में कलेक्टर दफ्तर से सिर्फ 600 मीटर की दूरी पर शंभू दयाल रैगर नाम का आरोपी सरेआम एक शख्स पर पहले धारदार हथियार से वार करता है और फिर मरे हुए शख्स पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा देता है. आरोपी के साथी बकायदा इसका वीडियो बनाते है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने वीडियो में कहा है कि जो भी लव जिहाद में शामिल होगा उसका इसी तरह का हाल होगा. फिलहाल राजस्थान सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी शंभू दयाल रैगर ने कहा है वह अपने मोहल्ले की एक लड़की के साथ रहता था. लेकिन कुछ समय पहले लड़की उसे छोड़कर मृतक भुट्टा शेख के साथ रहने लगी थी. आरोपी और भुट्टा शेख दोस्त थे. इसी बात से नाराज शंभू पहले भुट्टा शेख के कमरे पर गया. जहां उसने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद वह भुट्टा शेख को लेकर सुनसान जगह गया. इस दौरान शंभू उस लड़की को भी अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी ने गर्लफ्रेंड को भुट्टा शेख का लाइव मर्डर दिखाया.

इस मामले के सामने आने के बाद डर की वजह से यूपी, बिहार और बंगाल के मजदूर राजसमंद छोड़कर भाग गए है. यहां करीब 2000 बाहरी मजदूर कंस्ट्रक्शन के काम में लगे हुए थे. मृतक भुट्टा शेख रोड को ढालने का काम करता था जबकि शंभू पीडब्लूडी में ठेकेदारी का काम करता है.

 

Tags


Comments

Leave A comment