राजनीति में आने के 24 घंटे के अंदर रजनीकांत ने वेबसाइट और पार्टी LOGO किया लॉन्च, लोगों से पार्टी के साथ जुड़ने की अपील

  • January 2, 2018
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है. रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान करते हुए कहा है कि वह तमिलनाडु की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे, यानि रजनीकांत की पार्टी तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करेगी.

राजनीति में आने के 24 घंटे के अंदर रजनीकांत ने अपनी पार्टी का लोगो जारी कर दिया है. इसके अलावा रजनीकांत ने पार्टी की वेबसाइट भी लॉन्च की है. लोगो और वेबसाइट लॉन्च करते हुए रजनीकांत ने लोगों से अपील की है कि लोग उनके साथ जुड़ें. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की. रजनीकांत ने कहा है कि तमिलनाडु की राजनीति से साफ छवि वाले लोग आने चाहिए और गंदगी साफ होना चाहिए.

खतरे में लोकतंत्र

अपने इस फैसले के बारे में बताते हुए रजनीकांत ने कहा कि आज के समय में लोकतंत्र खतरे में है. रजनीकांत ने कहा कि बुरा लगता है कि तमिलनाडु की राजनीति की वजह से देश में राज्य का मजाक बनाया जाता है, इसलिए मैंने राजनीति में एंट्री करने का फैसला लिया है. रजनीकांत ने कहा कि मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास’.

आप को बता दें कि रजनीकांत पिछले कई दिनों से अपने फैंस से लगातार मुलाकात कर रहे थे. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत के इस फैसले का बीजेपी ने स्वागत किया है.

आप को बता दें कि रजनीकांत के राजनीति में आने की कई महीनों से चर्चा हो रही है. पहले कहा गया कि रजनीकांत बीजेपी में शामिल हो सकते है. रजनीकांत पीएम मोदी से भी मुलाकात कर चुके है. इसके बाद रजनीकांत ने खुद राजनीति में आने कै संकेत दिए थे. रजनीकांत ने कहा था कि राजनीति में आकर सबकुछ बदलने की जरूरत है. हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि वे राजनीति में नए नहीं हैं, हां ऐलान में लेट हो गया है.

Tags


Comments

Leave A comment