सिरसा स्थित डेरा मुख्यालय में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी, राम रहीम के कई राज़ से उठ सकता है पर्दा

dera_sacha_sauda (750 x 425)
  • September 8, 2017
Share:

रोहतक जेल में 20 साल की सज़ा काट रहे बलात्कारी बाबा की मुश्किल आज से और बढ़ेगी. आज से अदालत के आदेश पर पुलिस सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन शुरू कर चुकी है. पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान राम रहीम के कई राज से पर्दा उठ सकता है. आज सुबह से सुरक्षाबल सिरसा के डेरा मुख्यालय में छानबीन कर रहे है. सर्च ऑपरेशन की निगरानी के लिए हाईकोर्ट ने एक रिटायर्ड जज एके पवार को नियुक्त किया है. जिनकी निगरानी में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. साथ ही इस सर्च ऑपरेशन की वीडियोग्राफी भी की जा रही है.

डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसान ने कहा है कि सुरक्षाबल डेरा के अंदर आकर छानबीन कर रहे है. डेरा ने कहा है कि हम कानून का पालन कर रहे है और अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील करते है.

डेरा में चल रहा सर्च ऑपरेशन हाईकोर्ट के पूर्व जज की निगरानी में हो रहा है. इसी को लेकर पूर्व जज एके पवार ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक की थी. जिसमें आईजी, एसपी, डीसी के अलावा सीआरपीएफ, बीएसएफ और एसएसबी के आला अधिकारी भी मौजूद थे. सर्च ऑपरेशन को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है. इसको लेकर पुलिस, पैरा मिलट्री फोर्स की 25 कंपनियां तैनात हैं. इसके अलावा आर्मी की 2 कंपनियां भी वहां मौजूद हैं. बम निरोधक दस्ते भी पहुंचा है.

प्रशासन से पहले ही एहतियात बरतते हुए स्वाट टीम को भी मौके पर तैनात किया है. फिलहाल डेरा सच्चा सौदा इलाके में अभी कर्फ्यू लगा हुआ है. बाहरी लोगों के डेरा परिसर में आने पर रोक है.

Tags


Comments

Leave A comment