राहुल ने विदेश जाकर भारत की गलत छवि पेश की, देश में सबसे ज्यादा नफरत कांग्रेस ने ही फैलाई है- रविशंकर प्रसाद

  • January 9, 2018
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहरीन में GOPIO की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त करते हुए कहा है कि भारत इस वक्त संकट में है और हमें आपकी मदद की जरूरत है. राहुल ने कहा कि भारत में इस वक्त रोजगार की समस्या है, स्थिति इतनी खराब है कि पिछले आठ सालों में रोजगार का न्यूनतम स्तर हो गया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस भाषण पर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी की तरफ से कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि  तीन तलाक पर कांग्रेस का स्टैंड क्या प्यार फैलाने वाला स्टैंड था या फिर नफरत फैलाने वाला स्टैंड था. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल ने विदेश में जाकर भारत की गलत छवि पेश की है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल को स्वयंसेवक की मौत पर घृणा क्यों नहीं दिखती? रविशंकर ने कहा कि देश को बांटने और नफरत की राजनीति कांग्रेस ने की है, राहुल को ना काम दिखता है और ना विकास दिखता है और विदेश जाकर घृणा व नफरत के भाव फैलाते हैं.

राहुल का सरकार पर हमला

राहुल ने बहरीन में भाषण देते हुए कहा था कि मैं आपसे मदद मांगने आया हूं, ताकि भारत को इस संकट से निकाला जा सके. राहुल ने बहरीन में ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में 50 देशों के प्रतिनिधियों को संबोधित किया.

राहुल की अहम बातें-

-मैं अपनी गलतियों को मानता हूं. मैं इंसान हूं. हम सब गलतियां करते हैं.

-भारतीय मीडिया में एकतरफा प्रचार होता है. इसके चलते अंतर है.

-हमारी पार्टी जमीन पर लड़ रही है.

-मैं इस बात में भरोसा रखता हूं कि अगर हमने हिन्दुस्तान को एक नई कांग्रेस पार्टी दे दी तो बीजेपी को आसानी से हराया जा सकता है.

-नोटबंदी से जीडीपी 2 प्रतिशत गिर गई.

-झूठ चाहें जितना भी बोला जाए, सच्चाई को नहीं छिपाया जा सकता.

-कर्नाटक में हम मजबूत हैं, इस बार भी कांग्रेस ही वहां जीतेगी.

-कांग्रेस को लड़ना आता है. कांग्रेस पार्टी ने अंग्रेजों को हराया, हिन्दुस्तान को बदलने का काम किया, हिन्दुस्तान की जनता के साथ मिलकर काम किया.

 

Tags


Comments

Leave A comment