रेयान स्कूल मर्डरः 7 दिन में दाखिल होगी चार्जशीट, खट्टर ने कहा- दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, रद्द हो सकती है स्कूल की मान्यता

rayon-international-school (750 x 425)
  • September 9, 2017
Share:

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में 7 साल के बच्चे की हत्या मामले में गुड़गांव पुलिस आयुक्त संदीप खेरवार ने कहा कि इस मामले में पुलिस तेज़ी के साथ जांच कर रही है और अगले सात दिन के अंदर जार्चशीट दाखिल कर दी जाएगी. पुलिस आयुक्त संदीप खेरवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कोर्ट से अपील की जाएगी कि इस मामले का ट्रायल फास्टट्रेक कोर्ट में किया जाए.

इस बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस केस में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. सीएम ने भरोसा दिया है कि अगले 7 दिन में केस से जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी. वहीं हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा है कि मैं भी एक पिता हूं, और इस घटना से चिंतित हूं. मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा है कि हरियाणा सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. अगर स्कूल मैनेजमेंट कुसूरवार साबित होता है तो स्कूल की मान्यता रद्द करने से भी सरकार पीछे नहीं हटेगी.

मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा है कि वह कल खुद गुड़गांव जा रहे है और इस मामले को लेकर जांच टीम से मुलाकात करेंगे. मंत्री ने कहा कि प्रद्युम्न के परिवार को इंसाफ जरूर मिलेगा. इस पूरे मामले में आज दूसरे दिन भी गुस्साए अभिभावकों का प्रदर्शन जारी है. अभिभावकों के प्रदर्शन के बाद रेयान इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है. हालाकि परिवार इस कार्रवाई से संतुष्ठ नहीं है. परिवार की मांग है कि स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की जाए.

Tags


Comments

Leave A comment