प्रद्युम्न के पिता ने कहा- होनी चाहिए सीबीआई जांच, बांबे हाईकोर्ट ने पिंटो परिवार को कल तक के लिए राहत दी

gurgoan (757 x 425)
  • September 13, 2017
Share:

गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम की मौत का मामला सुप्रीम कोर्ट में है. प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा है कि वह अभी तक की पुलिस जांच से बिल्कुल संतुष्ठ नहीं है ऐसे में इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए.

इस बीच रयान इंटरनेशनल स्कूल मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई है. गिरफ्तारी के डर से रेयान के मालिकों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है जिस पर आज सुनवाई करते हुए कोर्ट ने रयान के मालिकों को कल तक के लिए राहत दे दी है. वहीं मृतक प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया है. इसको लेकर वरूण ने कोर्ट में अर्जी दी है.

प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा है कि कोर्ट में अर्जी दी गई है. जिसमें रयान के मालिकों की जमानत याचिका खारिज की करने की मांग की गई है. आप को बता दें कि अपने बेटे के लिए इंसाफ मांग रहे वरूण ने इससे पहले सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दी थी.

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच के लिए हरियाणा पुलिस की एक टीम मुंबई भी गई है. जहां पुलिस की टीम ने रेयान ग्रुप के हेडक्वार्टर की जांच की है. हरियाणा पुलिस के रयान ग्रुप के हेडक्वार्टर पहुंचने के बाद मालिकों को अपनी गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

 

Tags


Comments

Leave A comment