प्रद्युम्न हत्याकांड: पिता वरूण ठाकुर की मांग, आरोपी को माना जाए वयस्क, दी जाए फांसी

gurgoan (757 x 425)
  • November 9, 2017
Share:

गुरुग्राम के रयान स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड को सीबीआई की जांच ने एक नया मोड़ दे दिया है. सीबीआई ने मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले में स्कूल के ही एक 11 क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है. सीबीआई की तरफ से की गई गिरफ्तारी के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा है कि इस मामले में हरियाणा पुलिस और स्कूल प्रशासन ने झूठी कहानी गढ़ी और केस में लीपापोती की गई, ऐसे में इनपर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

प्रदयुम्न के पिता ने कहा है कि जिस आरोपी छात्र को सीबीआई ने पकड़ा है उसे वयस्क माना जाए और उसे फांसी की सजा दी जाए. वरूण ने मांग की है कि केस की जल्द से जल्द सुनवाई होनी चाहिए. वरूण ने कहा है कि हमने शुरू से ही स्कूल प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाए थे, अब ये बात साफ हो रही है कि स्कूल प्रशासन भी इसके लिए जिम्मेदार है. वरूण ने मांग करते हुए कहा कि इस बात की भी जांच की जाए कि अशोक को किसने खड़ा किया, सबूत क्यों और कैसे मिटाए गए.

आप को बता दें कि इस केस में सीबीआई ने स्कूल के ही 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने कहा है कि इस छात्र ने एग्जाम और पीटीएम से बचने के लिए हत्याकांड को अंजाम दिया था. बुधवार को सीबीआई ने आरोपी छात्र को कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने इस आरोपी छात्र को तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है.

 

Tags


Comments

Leave A comment