प्रद्युम्न मर्डर केस: पुलिस ने स्कूल मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ धारा 75 के तहत दर्ज की FIR, शिक्षामंत्री ने कहा- पीड़ित परिवार को मिलेगा न्याय

rayon-international-school (750 x 425)
  • September 10, 2017
Share:

गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम की हत्या मामले में हरियाणा पुलिस ने स्कूल के मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मासूम के परिवार ने भी स्कूल के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी. जिसके बाद आज पुलिस ने स्कूल के मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ धारा 75 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

रविवार को हरियाणा के शिक्षामंत्री राम बिलास शर्मा खुद गुड़गांव आए और पूरे मामले की जानकारी ली. मंत्री राम बिलास शर्मा ने प्रेस कॉंफ्रेंस में कहा है कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. गुड़गांव पुलिस ने अब स्कूल के मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा-75 के तहत केस दर्ज किया है.

राम बिलास शर्मा की प्रेस कांफ्रेंस से पहले आज रयान स्कूल के पास बनी शराब की दुकान में लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की है. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस लाठीचार्ज में एक पत्रकार भी जख्मी हुआ है. जबकि कई लोग घायल हुए है.

इससे पहले मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा था कि स्कूल की मान्यता रद्द की जा सकती है. जिसके बाद लोगों ने कहा था कि स्कूल में 1200 बचे है. ऐसे में स्कूल की मान्यता रद्द होने से बच्चे के भविष्य पर असर पड़ेगा. लिहाजा स्कूल की मान्यता रद्द करने के बजाय दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Tags


Comments

Leave A comment