प्रद्युम्न मर्डर केस: 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी कंडक्टर, कोर्ट में आरोपी को पीटने की कोशिश

ashok (750 x 425)
  • September 12, 2017
Share:

गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को आज कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी को 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अभी तक आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर था. सोहना कोर्ट में आज जब आरोपी को पेशी के लिए लाया गया तो आरोपी को देखकर लोग भड़क गए. कोर्ट परिसर में मौजूद भीड़ आरोपी को पीटने की कोशिश करने लगी जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ.

इस पूरे मामले में रयान इंटरनेशनल स्कूल के बस ड्राइवर सौरभ राघव ने कहा है कि हत्या में इस्तेमाल चाकू टूल किट का हिस्सा नहीं था. बस ड्राइवर सौरभ ने कहा है कि टूल किट में चाकू होने की बात कहने के लिए स्कूल मैनेजमेंट की ओर से दबाव बनाया गया था.

वहीं पुलिस ने इस केस में धारा 164 के तहत 2 बच्चों के बयान दर्ज किए है. दोनों बच्चों ने मजिस्ट्रेट और एसआईटी टीम के सामने कहा है कि उन्होंने आरोपी कंडक्टर को घटना के ठीक पहले बाथरूम में देखा था. इस मामले में प्रद्युम्न के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा है कि प्रद्युम्न के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. जबकि आरोपी कंडक्टर ने कहा था कि प्रद्युम्न के साथ उसने दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और नाकाम रहने पर उसने उसे मार डाला था.

Tags


Comments

Leave A comment