AMU स्कॉलर मनन वानी हिजबुल मुजाहिदीन में हुआ शामिल, आतंकी सलाउद्दीन ने संगठन में शामिल होने की पुष्टि की

  • January 9, 2018
Share:

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहा मनन वानी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में शामिल हो गया है. इस बात की पुष्टि हो गई है. मनन वानी के हिज्बुल में शामिल होने को लेकर खुद आतंकी संगठन ने बयान जारी किया है. मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि सलाहुद्दीन ने इस बात की पुष्टि की है कि वानी ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन को ज्वाइन किया है.

हथियार के साथ सेशल मीडिया पर ड़ाली तस्वीर

इसको लेकर वानी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें मनन वानी एके 47 के साथ दिख रहा है, कहा जा रहा है कि वानी ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन ज्वाइन कर ली है. इस खबर के सामने आने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने मनन को निलंबित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक मनन वानी कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है. मनन वानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जियोलॉजी में पीएचडी कर रहा था. पिछले हफ्ते मनन वानी अपने घर आने वाला था, लेकिन वो घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिवार की तरफ से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की.

हालाकि जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसपर कहा है कि अभी वानी के आतंकी संगठन में शामिल होने की पुष्टि नहीं की जा सकती, पुलिस ने कहा है कि जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह फोटोशॉप भी हो सकती है.

Tags


Comments

Leave A comment