जमानत के बाद मुंबई अपने घर पहुंचे सलमान, ऐसे किया फैंस का अभिवादन

  • April 8, 2018
Share:

जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत मंजूर होने के बाद जेल से रिहा हुए अभिनेता सलमान खान शनिवार शाम करीब सवा आठ बजे मुंबई में अपने घर गलैक्सी अपार्टमेंट पहुंच गए। सलमान के घर पहुंचते ही फैन्स ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया। इसके बाद सलमान ने बॉलकनी से अपने फैंस का अभिवादन किया।

मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के बेटे अहिल को गोंद में लिए हवाई अड्डे से बाहर निकले और करीब आधा दर्जन कार के काफिले के साथ सीधे अपने घर की तरफ बांद्रा रवाना हो गए। उनके साथ बाडीगार्ड शेरा और बहन अर्पिता और अलवीरा भी थीं। एयरपोर्ट से निकलने के बाद कुछ मीडियाकर्मी और फैंस मोटरसाइकिल से उनकी कार के काफिले के साथ हो लिए लेकिन, पुलिस ने बीच में मोटरसाइकिल रोक दी। पुलिस के अच्छे इंतजाम के कारण उन्हें अपने घर पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगा।

जोधपुर जेल से उनकी रिहाई की खबर के बाद ही सलमान खान के फैंस मुंबई में बांद्रा स्थित उनके घर गलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमा हो गए। हालांकि पुलिस ने फैंस के भारी भीड़ के चलते बैरिकेटिंग कर रखी थी। लेकिन, जब सलमान खान अपने पिता सलीम खान, बहन-भांजे के साथ बॉलकनी से बाहर निकले तो भीड़ बेकाबू हो गई। इसके चलते पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी।

Tags


Comments

Leave A comment