पीपीपी को लेकर छिड़ी जंग, सिद्धारमैया ने पीएम को भी समझाया मतलब

  • May 6, 2018
Share:

कर्नाटक चुनाव में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए PPP का इस्तेमाल किया. पीएम ने कहा कि इस चुनाव के बाद कांग्रेस पंजाब, पुडुचेरी और परिवार में ही सीमित हो जाएगी. पीएम के इस वार पर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी तुरंत पलटवार किया.

सिद्धारमैया ने भी तीन पी का इस्तेमाल करते हुए भाजपा को प्रिजन, प्राइस राइज और पकौड़ा पार्टी बताया. मोदी के हमले के बाद सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय मोदीजी, सुना है आपने नया संक्षिप्त नाम पीपीपी दिया. श्रीमान, हमने हमेशा डेमोक्रेसी (लोकतंत्र) के तीन P – ऑफ द पीपुल , बाय द पीपुल , फोर द पीपुल ( जनता का, जनता के लिए, जनता के द्वारा) की हिमायत की है. जबकि, आपकी पार्टी प्रिजन, प्राइस राइज और पकौड़ा पार्टी है. क्या मैं सही हूं, महोदय?

बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने सिद्धारमैया सरकार पर प्रहार तेज करते हुए आरोप लगाया कि वह कांग्रेस के लिए ‘‘भ्रष्टाचार टैंक’’ हो गयी है, जिसकी पाइपलाइन दिल्ली से जुड़ी है और जहां पैसा सीधे पहुंचता है. पीएम ने गडग में एक चुनावी सभा में कहा कि 15 मई के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस घटकर पीपीपी कांग्रेस यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस रह जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी इस चुनाव में मटियामेट हो जाएगी.

Tags


Comments

Leave A comment