कर्नाटक से सोनिया ने किया पीएम मोदी पर हमला, मोदी पर कांग्रेसमुक्त भारत का भूत है सवार

  • May 8, 2018
Share:

कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है. राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार वोटरों को लुभाने में जुटे हुए हैं. इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार को बीजापुर में रैली को संबोधित किया। पिछले दो साल में सोनिया की यह पहली चुनावी रैली हैं. आपको बता दें कि मंगलवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजापुर में रैली को संबोधित किया था.

सोनिया गांधी ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने इंदिरा कैंटीन शुरू की, जिसके तहत 10 रुपये में खाना मिलता है. केंद्र की मोदी सरकार कर्नाटक के साथ भेदभाव कर रही है. कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक को नंबर वन बनाया है. सोनिया गांधी ने कहा कि जिन राज्यों में सूखा पड़ा, उनको केंद्र की मोदी सरकार ने करोड़ो रुपये दिया, लेकिन कर्नाटक के साथ भेदभाव किया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से मदद नहीं मिलने के बावजूद सिद्धारमैया सरकार ने किसानों के कर्ज को माफ किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार लगातार विकास का काम कर रही है, लेकिन मोदी सरकार इनको खत्म करने का काम किया. मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत जुनून है और कांग्रेस मुक्त भारत का भूत लगा है. वो कंग्रेस तो छोड़ियो वो किसी को भी अपने आगे बर्दााश्त नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो एक अभिनेता की तरह भाषण देते हैं. अगर उनके भाषण से देश का पेट भर सकता है, तो वो और भाषण दें.

 

सोनिया गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर भी पीएम को घेरा और कहा कि आज महंगाई आसमान छू रही है. समाज के हर तबके के लोगों को मुसीबतें झेलनी पड़ रही हैं. शायद ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. लेकिन इस सबकी परवाह न कर मोदी सरकार लगातार पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की कीमत बढ़ाती जा रही है.

Tags


Comments

Leave A comment