चीफ जस्टिस की नहीं हो पाई नाराज जजों से सुलह, बीमार हुए जस्टिस चलमेश्वर

  • January 18, 2018
Share:

सुप्रीम कोर्ट के 4 वर्तमान जजों की तरफ से चीफ जस्टिस पर उंगली उठाने का मामला अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. इस विवाद को खत्म करने के लिए मंगलवार को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने चारों नाराज जजों से बंद कमरे में मुलाकात की थी. जिसके बाद एक दौर की बातचीत बुधवार को भी होनी थी, लेकिन जस्टिस चलमेश्वर बीमार होने की वजह से छुट्टी पर चले गए थे, इस वजह से सुप्रीम विवाद पर अभी भी सुलग नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि ये मामला लंबा खिंच सकता है.

2-3 दिन में सुलझेगा मामला- अटॉर्नी जनरल

इस विवाद को लेकर अटॉर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने मंगलवार को कहा है कि सुप्रीम कोर्ट जजों का विवाद 2 से 3 दिन में सुलझेगा. इससे पहले सोमवार को दावा किया गया था कि सुप्रीम कोर्ट के जजों का विवाद सुलझ गया है.

सोमवार को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने चारों नाराज जजों से चाय पर मुलाकात की थी. इसके बाद बार काउंसिल के चेयरमैन मनन मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जजों के बीच अब कोई विवाद नहीं है.

बार कांउसिंल चेयरमैन मनन मिश्रा ने कहा कि विवाद सुलझ चुका है, क्योंकि शीर्ष अदालत में सभी कोर्ट रूम में काम पहले की तरह हो रहा है. चारों जजों के चीफ जस्टिस से मिलने के बाद सभी जज काम पर लौट आए है. इस दौरान मनन मिश्रा ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों ने इस विवाद का फायदा उठाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा होने नहीं दिया गया.

Tags


Comments

Leave A comment