TDP की बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर धैर्य बरतने पर बनी सहमति, राजनाथ ने चंद्रबाबू से की बात

  • February 4, 2018
Share:

शिवसेना के बाद बीजेपी की एक और सहयोगी पार्टी तेलुगुदेशम पार्टी बगावती तेवर दिखा रही है. इस को लेकर आज तेलुगुदेशम पार्टी के चीफ चंद्रबाबू नायडू ने एक अहम बैठक बुलाई. बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल हुए. बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर धैर्य बरतने पर बनी सहमति बनीं है.

वहीं टीडीपी नेता और केंद्रीय मंत्री वाईएस चौधरी ने कहा कि अगर बीजेपी कुछ समाधान निकालती है तो अच्छा रहेगा. चौधरी ने कहा है कि हमारे पास सभी विकल्प खुलें हैं, जो फैसला चंद्रबाबू नायडू लेंगे हम हमें वह फैसला स्वीकार होगा.

इस बीच राजनाथ सिंह ने चंद्रबाबू नायडू से बात की है. दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई है. माना जा रहा है कि टीडीपी नेता और केंद्रीय मंत्री वाईएस चौधरी जल्द ही अरूण जेटली से मुलाकात करने वाले हैं.

हम मित्र धर्म निभा रहे हैं- चंद्रबाबू नायडू

पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने गठबंधन तोड़ने की धमकी देते हुए कहा है कि हम केंद्र सरकार के साथ मित्र धर्म का पालन कर रहे हैं लेकिन वह गठबंधन जारी नहीं रखना चाहती है तो हम अकेले चलने को तैयार हैं.

आप को बता दें कि तेलुगुदेशम पार्टी केंद्र में बीजेपी सरकार की सहयोगी है. दरअसल चंद्रबाबू नायडू प्रदेश बीजेपी नेताओं की बयानबाजी से नाराज है. नायडू ने कहा है कि बीजेपी को अपने नेताओं पर नियंत्रण रखना चाहिए. अगर बीजेपी गठबंधन धर्म नहीं निभाना चाहती तो हम भी अपना रास्ता खुद तलाश करेंगे.

Tags


Comments

Leave A comment