नीतीश कान खोलकर सुन लो अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो कुर्सी को चकनाचूर कर देंगे- तेजस्वी

  • January 21, 2018
Share:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले में बक्सर में हुए हमले पर बिहार की राजनीति गर्माई हुई है. इस मामले को आरजेडी हाथ से नहीं जाने देना चाहती. इसको लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर नीतीश को चेतावनी दी है. तेजस्वी ने ट्विट करते हुए कहा है कि नीतीश कान खोलकर सुन लो अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो कुर्सी को चकनाचूर कर देंगे।’

पहले भी बोला था हमला

विपक्षी दल आरजेडी ने कहा था कि पुलिस ने नीतीश के काफिले पर पत्थरबाजी करने के आरोप में कई महादलितों की जमकर पिटाई की है. अगर अब लोगों की पिटाई की गई तो आरजेडी चुप नहीं बैठेगी. इसको लेकर तेजस्वी ने एक ट्विट करते हुए लिखा था कि, नीतीश कुमार ध्यान से कान खोलकर सुन लें, अगर आगे से किसी महादलित के ऊपर नाजायज़ रूप से आपकी सरकार ने लाठी उठाई तो राजद उनके हक़ों की लड़ाई लड़ने में किसी भी प्रकार का बलिदान देने में पीछे नहीं हटेगी।दलितों की रक्षा के लिए राजद की धमकी नहीं ये चेतावनी है।

बक्सर में नीतीश के काफिले पर हमला 

आप को बता दें कि नीतीश कुमार राज्य के दौरे पर थे. नीतीश बिहार अलग अलग जिलों में जाकर देख रहे थे कि विकास की योजनाओं को लेकर क्या काम हुआ है. इसी कड़ी में नीतीश शुक्रवार को बक्सर जिले पहुंचे थे, लेकिन उनके काफिले पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया था. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने नीतीश कुमार को वहां से सुरक्षित निकाल लिया था. लोगों का आरोप था कि वहां कोई काम नहीं हुआ.

 

 

Tags


Comments

Leave A comment