राहुल गांधी पर त्रिवेंद्र सिंह रावत का तंज, कहा- राहुल को शैंपू लगाओ या साबुन, वो घोड़ा नहीं बनेंगे

trivendra-rawat (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस में राहुल राज शुरू हो गया है. राहुल गांधी ने आज पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया. इस दौरान राहुल गांधी के साथ तमाम कांग्रेसी दिग्गज मौजूद रहे. हालाकि राहुल गांधी के नामांकन पर कई बीजेपी नेताओं ने चुटकी ली है. इसमें पीएम मोदी, जीवीएल नरसिम्हा के अलावा अब उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल हो गए है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से आज मीडिया ने पूछा कि राहुल गांधी को जनेऊ पहनाए जाने को लेकर आप क्या सोचते हैं? इसपर रावत ने जवाब देते हुए कहा कि किसी को भी आप शैंपू या साबुन से नहलाओगे, वो घोड़ा नहीं बनेंगे.

आप को बता दें कि गुजरात में लगातार प्रचार कर रहे राहुल गांधी इस बार सॉफ्ट हिंदूत्व की राह पर है. इसको लेकर राहुल गांधी अपने हर दौरे पर मंदिर जा रहे है. हाल ही में राहुल प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर गए थे जहां एक नया विवाद खड़ा हो गया था.सोमनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान राहुल ने गैर-हिंदू रजिस्टर में साइन किए थे. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने राहुल पर हमला बोला था. इसके बाद कांग्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि राहुल राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं.

 

Tags


Comments

Leave A comment