कांग्रेस-बीजेपी में ट्वीट वॉर, राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी ने दिया जवाब

  • March 26, 2018
Share:

कांग्रेस और बीजेपी में ट्वीट वॉर तेज हो गई है। बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर के जरिये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। ट्विटर पर अमित ने लिखा कि- हाय मेरा नाम राहुल गांधी है और मैं देश की सबसे पुरानी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। जब आप हमारे आधिकारिक एप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपकी सारी जानकारी सिंगापुर में अपने दोस्तों को दे देता हूं।

अमित ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोगों की जानकारी को अनजान लोगों के साथ शेयर कर सकती है। इसमें अनजान विक्रेता, कार्यकर्ता और कई तरह के समूह हो सकते हैं। अमित ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मालवीय ने लिखा, कांग्रेस कहती है कि वो आपके डाटा को लाइक-माइंडेड ग्रुप्स को शेयर करेगी तो चिंता बढ़ जाती है। पत्थरबाजों, माओवादियों, भारत के टुकड़े गैंग और चीनी दूतावास से लेकर दुनियाभर में ‘विख्यात’ कैम्ब्रिज ऐनालिटिका (CA) जैसों तक आपकी जानकारी पहुंच सकती है।

दरअसल अमित मालवीय ने यह तंज राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में कसा है। रविवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नमो एप पर गंभीर आरोप लगाए थे। राहुल ने कहा था कि नमो एप के जरिये भारतीयों के निजी डाटा को लीक किया जा रहा है।

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि हाय, मैं नरेंद्र मोदी हूं और मैं देश का पीएम हूं। जब आप मेरे नमो एप में साइन अप करते हैं तो मैं आपका सारा डाटा अपने अमेरिकी कंपनियों के दोस्तों को दे देता हूं। राहुल गांधी आरोप लगा रहे थे कि लोगों की निजी जानकारियों को अमेरिकी कंपनियों के साथ साझा किया जा रहा है।

Tags


Comments

Leave A comment