उन्नाव केस- बीजेपी विधायक का भाई अतुल सेंगर गिरफ्तार, एमएलए कुलदीप सिंह से भी पूछताछ संभव

  • April 11, 2018
Share:

उन्नाव मामले में एक बड़ी खबर आई है। यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने बयान जारी कर बताया है कि इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अतुल को दुष्कर्म पीड़िता के पिता से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। डीजीपी ने बताया कि अतुल सिंह के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी गिरफ्तारी की गई है।

इतना ही नहीं, डीजीपी ने कहा कि यूपी पुलिस ने कोई लापरवाही नहीं की है।मामले में लापरवाही बरतने वाले पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है। लखनऊ क्राइम ब्रांच मामले की गहनता से जांच कर रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुल्दीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की सोमवार तड़के जेल में मौत हो गई थी। पीड़ित परिवार ने विधायक और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी पिटाई से ही पिता की मौत हुई है।

उधर, ये भी आरोप है कि विधायक और उनके भाई केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। ऐसा न करने पर पीड़िता के पिता को 3 अप्रैल को जमकर पीटा था। पीड़ित परिवार ने ये भी आरोप लगाया था कि मारपीट करने वाले अतुल सिंह के खिलाफ शिकायत की गई तो पुलिस ने पिटने वाले पिता को ही जेल में डाल दिया था।

Tags


Comments

Leave A comment