त्रिपुरा, नगालैंड में बीजेपी की सरकार तय, मेघालय में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी

  • March 3, 2018
Share:

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में अपने शानदार प्रदर्शन से बीजेपी गदगद है. 25 साल तक लेफ्ट दुर्ग रहे त्रिपुरा में प्रचंड जीत से बीजेपी खुश है. पार्टी महासचिव राम माधव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राज्य मंु बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. राज्य में परिवर्तनकारी और स्थायी सरकार बनाने में हम कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि माता त्रिपुर सुंदरी और जनता का जो आशीर्वाद मिला है, उसी के चलते ये रिजल्ट संभव हो सका है.

माधव ने कहा कि त्रिपुरा के इन नतीजों से हम संतुष्ट हैं, अंतिम नतीजे की प्रतीक्षा करेंगे. हमें 40 से अधिक सीट जीतने का विश्वास है. परिवर्तनकारी और स्थायी सरकार बनाने में हम कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि इस परिणाम के पीछे स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी की बहुत मेहनत रही है. वे चार बार इस राज्य में जनसभाओं को संबोधित करने आए. वे नियमित रूप से चुनावी तैयारियों को देख रहे थे.
माधव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी काफी समय यहां राज्य में बिताया. उन्होंने पूर्वोत्तर के राज्यों पर फोकस रखा. इसके अलावा जिन परिस्थितियों में राज्य के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की वो अभिनंदनीय है

राम माधव ने त्रिपुरा की जीत के लिए के लिए प्रदेश अध्यक्ष बिप्लव और सुनील देवधर को बधाई दी. उन्होंने कहा कि देवधर ने यहां दो साल से ज्यादा समय तक रहकर संगठन को खड़ा किया. हेमंत बिस्वा शर्मा तीन महीने से यहां पर्याप्त समय देकर चुनाव संभाल रहे हैं.

नगालैंड में बीजेपी गठबंधन सरकार
माधव ने कहा कि बीजेपी द्वारा दिए ‘चलो पलटाई’ के नारे को जनता ने स्वीकारा है. उसका भरपूर समर्थन भी किया. उन्होंने कहा कि नगालैंड में बीजेपी-एनडीपीपी का गठबंधन अच्छा कर रहा है. हम पर्याप्त संख्या जुटाकर नगालैंड में भी सरकार बनाएंगे.

Tags


Comments

Leave A comment